Ipl 2021 auction in hindi - csk remaining purse balance and availaible players list inhindi

Ipl 2021 auction in hindi – 5 खिलाड़ी जिनपर दिल खोल कर बोलियाँ लगायेंगी सभी टीमे

Ipl 2021 auction in hindi – top 5 players who can grab good money in season 14 – नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे हिंदी ब्लॉग himachaljosh.in मे जहां आओको मिलेगी ipl 2021 की खबरें hindi मे और आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ ipl auction 2021 के top 5 players who can earn good money in hindi. इंडियन प्रीमियर लीग (Ipl ) के 14 वें सीजन की Mini action  18 फरवरी को चेन्नई में होगी, Bcci ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। Uncapped और अनुभवी खिलाड़ियों के मिश्रण के रूप में यह एक Mix आयोजन होने जा रहा है।

Top 5 players who can earn good money in ipl 2021 season 14 auction

इससे पहले 20 जनवरी को सभी आठ फ्रेंचाइजी ने जारी खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की। कुछ बड़े टिकट वाले क्रिकेटरों सहित कुल 55 खिलाड़ियों को रिलीज़ किया गया था। सभी आठ टीमों को बहुत ही सोच कर  अपने-अपने पर्स में बची राशि से कुछ टॉप परफॉर्मर्स को लाने के लिए कड़ी मेहनत करके खरीदने पड़ेंगे ।

1 . ग्लेन मैक्सवेल Glenn Maxwell In ipl auction 2021 in hindi:

Ipl 2021 में उनके नाम पार  शो सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट था। 14 वें सीज़न से वह kings 11 punjab मे खेले थे लेकिन उनका बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा था और mini auction मे उनके ऊपर हथौड़ा चलने के कम chance थे लेकिन  इस बात को ध्यान में रखते हुए कि वह भारत के खिलाफ नवंबर 2020 में सीमित ओवरों की श्रृंखला में किस तरह से फॉर्म में लौटे और नीलामी में बड़ा प्रदर्शन करने के लिए उनका ट्रैक-रिकॉर्ड है, कोई कारण नहीं है कि मैक्सवेल को इस बार भी मौका नहीं देना चाहिए। तो maxwell इस साल good amount of money ले जा सकते हैं ।

2.मोहम्मद अजहरुद्दीन Mohammad ajaruddin in ipl auction in hindi 2021 :

केरल के युवा खिलाड़ी नेSyed mushtaq ali trophy  2021 में अपने शानदार शतक के साथ सभी का ध्यान आकर्षित किया। मुंबई के खिलाफ उनके नाबाद 54-बॉल 137 भी टी 20 क्रिकेट में केरल के बल्लेबाज द्वारा बनाया गया पहला शतक था। उनकी निडर बल्लेबाजी और प्रभावशाली स्ट्रोक खेलने से उन्हें आगामी आईपीएल सत्र में एक अच्छी फ्रेंचाइजी मिल सकती है। और वह uncapped खिलाड़ियों मे भी टॉप कर सकते  हैं

5 बड़े नामी खिलाड़ी जो नहीं बिकेंगे आईपीएल 2021 मे 

 

3. एवी बरोट avi barot in ipl 2021 auction in hindi:

पूर्व अंडर -19 कप्तान ने गोवा के खिलाफ चल रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी तूफानी पारी से सुर्खियां बटोरी। Surashtra batsman ने सिर्फ 53 गेंदों में 122 रनों की पारी खेली और अपनी टीम की आसान जीत की नींव रखी। टूर्नामेंट में उनका स्ट्राइक-रेट 185 का सर्वाधिक है। तेजी से रन बनाने की उनकी क्षमता आईपीएल 2021 में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उन्हें एक अच्छा पक्ष दे सकती है। और एक अच्छी रकम ipl 2021 मे यह खिलाड़ी ले के जा सकता है ।

4. संदीप लामिछाने sandeep lamichane in ipl 2021 auction in hindi :

Nepali cricket team player ने 2018 सत्र में दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए अपने प्रदर्शन से काफी हलचल मचाई। हालाँकि, पक्ष ने 14 वें season के आगे उसके साथ भाग लेने का विकल्प चुना। संदीप एक शानदार टी 20 खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में अपनी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है जो उन्हें मिनी नीलामी में एक गर्म स्थान देता है। और एक अच्छी रकम sandeep lamichane ipl season 14 auction मे ले के जा सकते है ।

5. जेसन रॉय jason roy in ipl 2021 season 14 auction in hindi :

दिल्ली कैपिटल के जारी खिलाड़ियों की सूची में से एक और नाम, जेसन रॉय को शीर्ष क्रम में अपने बल्लेबाजी कौशल के लिए जाना जाता है। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनके नाम 5938 रन हैं और उनके पास 142.98 की स्ट्राइक रेट है। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक गतिशील सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी सूक्ष्मता साबित की है। वह फ्रेंचाइजी को आकर्षित कर सकते हैं, जिन्हें एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *